It is recommended that you update your browser to the latest browser to view this page.

Please update to continue or install another browser.

Update Google Chrome

रोको टोको और मास्क पहनाओ अभियान: जवाहर फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटे मास्क एवं स्वेटर
By Lokjeewan Daily - 15-01-2022

वैश्विक महामारी कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशानुसार चलाए जा रहे जागरूकता अभियान के तहत रोको टोको मास्क पहनाओं कार्यक्रम के अंतर्गत शुक्रवार को जवाहर फाउंडेशन द्वारा पुलिस उप अधीक्षक पार्थ शर्मा के नेतृत्व में पुष्कर रोड, नौसर, हरीभाऊ उपाध्याय कॉलोनी एवं रीजनल कॉलेज चौराहे पर आमजन को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया और जरूरतमंदों को मास्क वितरित किए। 

इस अवसर पर पुलिस उप अधीक्षक पार्थ शर्मा ने आम नागरिकों को मास्क पहनने एवं राजस्थान सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालन करने की समझाइश की। पुलिस उप अधीक्षक पार्थ शर्मा ने आमजन से लापरवाही छोड़कर मास्क पहनने, बार बार हाथ धोने एवं 2 गज दूरी बनाए रखने की समझाइश की। उन्होंने आमजन को वैक्सीनेशन कराने के लिए भी प्रेरित किया। 

कार्यक्रम के संयोजक पार्षद हेमंत जोधा ने बताया कि इस अवसर पर जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी शिव कुमार बंसल पार्षद कपिल सारस्वत नितिन जैन महावीर सिंह राठौड़ शब्बीर खान चीता अशोक दोराया प्रदीप ठाकुर सद्दाम खान आदि ने सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए निर्धन असहाय एवं जरूरतमंदों को 500 मास्क वितरित किए।

जवाहर फाउंडेशन अजमेर के प्रभारी राजेंद्र गोयल ने बताया कि कड़ाके की ठंड में जरूरतमंदों को राहत देने के लिए जवाहर फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष उद्योगपति एवं समाजसेवी रिजु झुनझुनवाला के निर्देशानुसार शुक्रवार को पुष्कर रोड स्थित प्राइवेट बस स्टैंड पर पुलिस उप अधीक्षक पार्थ शर्मा एवं पार्षद हेमंत जोधा के नेतृत्व में 100 स्वेटर, वार्ड 48 में सुखाड़िया उद्यान गुर्जर धरती पर पार्षद चंचल बेरवाल एवं कोली समाज के अध्यक्ष निर्मल बेरवाल के नेतृत्व में 100 स्वेटर एवं राजेंद्र पुरा हाथी भाटा में पार्षद एवं राष्ट्रीय कवि लोकेश चारण एवं नीलम बिरला के नेतृत्व में 50 स्वेटर निर्धन असहाय एवं जरूरतमंदों को वितरित किए।

अन्य सम्बंधित खबरे