It is recommended that you update your browser to the latest browser to view this page.

Please update to continue or install another browser.

Update Google Chrome

एसएमएसअस्पताल से 4 महीने का बच्चा चोरी,बच्चे की किडनैपिंग का मामला दर्ज
By Lokjeewan Daily - 04-08-2022

एसएमएस अस्पताल से बुधवार शाम 4 महीने का बच्चा चोरी हो गया। बड़े पोते का इलाज कराने आए दादा-दादी ने अपना छोटा पोता खो दिया। किडनैपर ने दो दिन रेकी की 90 कैमरों को धोखा देकर मासूम का किडनैप कर ले गया। एसएमएस अस्पताल थाना पुलिस ने बच्चे की किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है। हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी फुटेजो को खंगालने के साथ ही बच्चा चोर की तलाश की जा रही है।

एसएचओ नवरतन धोलिया ने बताया कि दौसा के चांदराना निवासी कालूराम ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। घटना शाम 6 बजे अस्पताल के बांगड़ पार्क की है। मासूम के दादा दौसा के चांदराना निवासी कालूराम और दादी धोली देवी बड़े पोते 4 वर्षीय आयुष का इलाज कराने आए थे।

बुधवार शाम दादा-दादी पोते काे लेकर युवक के साथ बांगड़ के पार्क के पास बैठे थे। इसी दौरान इंद्रा रसोई से खाना मिलना शुरू हुआ ताे दादी आरोपी युवक काे पोता संभला कर बड़े पोते के लिए खाना लेकर वार्ड में चली गई। पास ही दादा खाना खा रहा था। 15 मिनट बाद जब दादी लौटी ताे पता चला कि युवक 4 महीने के दिव्यांश को लेकर चला गया।

आयुष को 24 जुलाई को भर्ती करवाया था। पत्नी धोली देवी, बेटा अंकुर, बहू खेला देवी व 4 माह का दिव्यांश हॉस्पिटल में थे। दादी धोली देवी ने बताया कि बुधवार को पार्क में दोपहर में 12:30 बजे 30 वर्षीय व्यक्ति ने बातचीत शुरू की। उसका कहना था कुछ दिन भाई को भी ऐसी समस्या थी। उसने भरोसा दिलाया कि वह उनके पोते का अच्छे डॉक्टर से इलाज करवाएगा। इस पर वहआयुष की रिपोर्ट के साथ दिव्यांश को लेकर पास के ही एक निजी अस्पताल गए। यहां डॉक्टर भास्कर को आरोपी ने बच्चे की रिपोर्ट दिखाई। शाम साढे 4 बजे के करीब यह दोबारा आए। दादी ने बताया खाना लेकर अपने 4 महीने के पोते को लेकर अंदर जाने लगी तो आरोपी ने रोक कर कहा बच्चा दादा को दे दो। इस पर उन्होंने अपने पोते को दादा को संभालने के लिए दे दिया। कुछ ही देर में जब पोता नहीं दिखाई दिया तो दादा ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

4 माह का दिव्यांश दादी धोली देवी की गोद से छीन लिया गया। वार्ड में बड़े बेटे आयुष के पास बैठी मां खेला देवी को देर रात तक नहीं पता था कि उसका लाडला चोरी हो चुका है। पिता अंकुर ने बताया कि वह 8 दिन से ऑपरेशन का नंबर नहीं आने पर सोमवार रात ही घर संभालने दौसा गया था। उन्होंने बताया कि दिव्यांश ने आसमानी रंग की टी-शर्ट व पायजामा पहन रखा है।

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने निजी अस्पताल के डॉक्टर भास्कर से पूछताछ की हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नीले रंग की फैडेड जींस पहन रखी हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद कई टीमों का गठन कर बच्चे को सर्च करने का काम शुरू कर दिया हैं। इसके लिए आसपास के थानों से भी जाब्ता मंगवाया गया है साथ ही बच्चे और आरोपी का फोटो भी सर्कुलेट किया गया है।

अन्य सम्बंधित खबरे