It is recommended that you update your browser to the latest browser to view this page.

Please update to continue or install another browser.

Update Google Chrome

जो करना है कर लें, हम पीएम मोदी से डरने वाले नहीं: राहुल गांधी
By Lokjeewan Daily - 04-08-2022

राहुल गांधी ने कहा है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरते नहीं है। उन्हें जो करना है कर लें। हमारा काम संविधान की रक्षा के लिए लड़ना है। देश के सम्मान के लिए लड़ना है। यह जंग जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि वह इस मामले से भागने वाले नहीं हैं। देश में लोकतंत्र के लिए वो और उनकी पार्टी हमेशा खड़ी रहेगी।

गुरुवार को संसद के गलियारे में  कांग्रेस नेता राहुल गांधी इतने सख्त और तमतमाए नजर आए। उन्होंने तल्ख तेवर के साथ राहुल ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला। कर्नाटक दौरा बीच में छोड़कर दिल्ली पहुंचे राहुल गुरुवार को संसद भवन में पहुंचे। संसद के गलियारे में तेज कदमों से चल रहे राहुल का रौद्र रूप दिख रहा था। संसद के गलियारे में जब पत्रकारों ने राहुल से सवाल पूछना शुरू किया तो वह काफी तल्ख लहजे के साथ जवाब देते दिखे। उन्होंने कहा कि मोदी से तो मैं बिल्कुल नहीं डरता। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि सच्चाई को नहीं दबाया जा सकता है। उन्होंने पीएम मोदी से लेकर अमित शाह पर हमला बोला और कहा कि भागने की कौन बात कर रहा है। हम डरेंगे नहीं, हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते हैं। कर ले जो करना है कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। जो मेरा काम है देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश में सद्भावना को बनाए रखना। ये सब मैं करता रहूँगा।"

मुंह पर मास्क लगाए बेहद गुस्से में दिख रहे राहुल से जब पूछा गया कि कांग्रेस के 5 अगस्त को महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक सामानों पर जीएसटी बढ़ाने के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर प्रशासन की सख्ती बरत रहा है। इस पर राहुल ने कहा, 'बढ़िया और करिए, सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता है।' गौरतलब है कि पुलिस ने कांग्रेस के प्रदर्शन से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आवास के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

अन्य सम्बंधित खबरे