It is recommended that you update your browser to the latest browser to view this page.

Please update to continue or install another browser.

Update Google Chrome

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से लाई गई 5 किलो चरस के साथ चौंमू में तस्कर गिरफ्तार
By Lokjeewan Daily - 20-01-2022

सीआईडी क्राइम ब्रांच जयपुर की टीम द्वारा सक्रिय मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध लगातार बड़ी कार्रवाईयां की जा रही है। गुरुवार को भी टीम ने जयपुर आयुक्तालय के चोमू थाना क्षेत्र में बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए 5 किलो अवैध मादक पदार्थ चरस बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध डॉ रवि प्रकाश ने बताया कि बरामद की गई चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड रुपए आंकी गई है। गुरुवार को सीआईडी क्राइम के डीएसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के दिशा निर्देशन एवं सीआई राम सिंह के नेतृत्व में टीम ने चोमू थाना क्षेत्र के टाटिया वास टोल टैक्स के पास चोमू थाना पुलिस के सहयोग से नाकाबंदी कर अमृतसर पंजाब से जयपुर आ रही प्राइवेट बस में बैठे तस्कर मोहम्मद आरिफ अली पुत्र इकबाल निवासी कुम्हारों का मोहल्ला अजमेर के पास से 5 किलो चरस बरामद की है।

उप महानिरीक्षक पुलिस अपराध राहुल प्रकाश ने बताया कि आरिफ यह चरस अजमेर में सप्लाई करने के लिए ले जा रहा था। आरिफ पहले भी कई बार जम्मू कश्मीर व पंजाब से चरस लाकर सप्लाई कर चुका है। पूछताछ में आरिफ ने बताया कि वह चरस जम्मू कश्मीर के अनंतनाग निवासी बशीर से लाया है। बसीर यह चरस पाकिस्तान से मंगवाता है और फिर संपूर्ण भारत में मुस्लिम बाहुल्य में रहने वाले तस्करों को सप्लाई करता है।

अन्य सम्बंधित खबरे